एक्ट्रेस ही नहीं कवि भी हैं दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक्टिग के बारे में तो दर्शकों को पता ही है लेकिन इन दिनों उनकी एक कविता सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. दरअसल, यह कविता दीपिका ने अपनी सातवीं क्लास में लिखी थी और उन्होंने अपनी इस कविता को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, सातवीं कक्षा में मैंने कवि बनने की कोशिश की थी. दीपिका की इस कविता का नाम आई एम है.

उनकी कविता की शुरुआती चार लाइनों में लिखा है, आई एम अ चाइल्ड विद लव एंड केयर, आई वंडर हाओ फार द स्टार्स रीच, आई हियर का रश ऑफ द वेव्स, आई सी द डीप ब्लू सी… उनकी इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट्स किए हैं. किसी ने लेखिका बोला, तो किसी ने उनकी कोशिश की सरहाना की है. बता दें, दीपिका आखिरी बार फिल्म पद्मावत में नजर आईं थी और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी सरहाना की गई थी. फिल्म में दीपिका ने महारानी पद्मावती का किरदार निभाया था और उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आए थे.

गौरतलब है कि दीपिका जल्द ही विशाल भारद्वाज की फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. उनकी इस फिल्म की कहानी सपना दीदी पर आधारित हैं और सपना दीदी बीते वक्त में मुंबई की एक माफिया थीं. इस फिल्म में दीपिका के साथ इरफान खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म का नाम रानी रखा गया है और फिल्म के लिए दीपिका जम कर तैयारी कर रही हैं. दीपिका और इरफान की यह एक साथ दूसरी फिल्म है. दोनों इससे पहले फिल्म पीकू में नजर आए थे.