आशिकी-2 आरोही से मिली एक नई पहचान…श्रद्धा कपूर

अपने स्टाइल सेंस को खूबसूरती से कैरी करने में श्रद्धा कपूर का सीना नहीं हैं, फिर चाहे वो इंडियन फिल्म अवॉर्ड फंक्शन हो या इंटरनेशनल। साल 2013 श्रद्धा कपूर ने फिल्म श् आशिकी-2 के बाद सबसे मशहूर में वे बेजोड स्वाभाविक अदाकारा के रूप में दिखीं। 2013 के बाद एक सर्वेक्षण में उन्हें संसार की सबसे हॉट एण्ड बोल्ड एक्ट्रेस के रूप में 5 वे स्थान पर रखा।

2014 तक अभिनेत्री श्रद्धा इस सूची में 2 पायदान तक पहुंच गयी। बता दें कि गूगल ट्रेंच ने भी माना कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा 2014 से 2015 तक सबसे ज्यादा सर्च करने वाली अभिनेत्री है।रेडिफ. कॉन ने उन्हें 2014 में बॉलीवुड की 10 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल किया।

श्रद्धा कपूर को ग्लैमर जगत की फैशनीस्ता के नाम से भी जाना जाता है जो हर अपने नए व स्टाइलिश लुक्स से भीड में एक अलग पहचान बना लेती हैं। चाहे वो बॉलीवुड इवेंट, फंक्शन हो, फैशन शो, अपने लुक के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट करना तो कोई श्रद्धा कपूर से सीखें।

श्रद्धा कपूर एक इंडियान अभिनेत्री हैं। यह मुख्य रूप से आशिकी 2 में अपने शानदार अभिनय और खूबसूरत गानों के वजह से बॉलीवुड में जानी जाती हैं। इन्होंने अपने अभिनय की शुरूआत साल 2010 में तीन पत्ती नामक फिल्म से की, जिसमें उनके किरदार का नाम अपर्णा खन्ना था।

श्रद्धा की पढाई अमेरिकन स्कून ऑफ बॉम्बे में हुई है। वहां पर वे पुरी श्रद्धा से फूटबॉल और हैंडबॉल खेलती थीं। श्रद्धा कपूर को दूसरी बार फोर्ब्स की लिस्ट में शामिल हुई हैं। इससे पहले वह 2015 में 100 भारतीय हस्तियों में 57वें अपनी जगह बनाने में कामयाब हुई थीं।

श्रद्धा कपूर की फेवरेट चीजें-रू श्रद्धा कपूर को पेरिस में घूमना बहुत पसंद है वे अक्सर अपनी छुट्टिया बताने पेरिस जाती हैं। श्रद्धा कपूर को केक में चॉकलेट फ्लेवर वाला केक बहुत पसंद है।